Sunday 21 June 2020

Linkedin Sales Navigator Features in Hindi

Linkedin-Sales-Navigator-Features-in-Hindi-1




Linkedin Sales Navigator Features in Hindi

अगर आप freelancer है. और आपकी प्रोफाइल में बिजनेस मार्केटिंग का स्किल है अगर आपको freelancing साइट पर बिजनेस leads की जरूरत है तो आपको यह Sales navigator बहुत मदद करेगा लीड्स जनरेट करने में आप यह leads कुछ ही मिनटों में collect कर अपने क्लाइंट्स को जल्द से जल्द दे सकते हो।

कस्टमर का रिलेशनशिप बढ़ाना और इस रिलेशनशिप को निभाना जो Sales के marketing को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक फैलाना।

Sales navigator के साथ, आपको जिन खरीदारों की जरूरत है वही खरीदार आप Target कर सकते हैं । और कंपनियां समझ सकती हैं कि  buyer क्या Price रखते हैं और Personal आउटरीच के साथ buyer को Collect करते हैं।

Sales navigator को आप जैसे sales वाले लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया था, और यह linkdin की तुलना में एक uniqe experience है।

इस तरह, आप अपनी सभी Sales गतिविधि और Sales navigator को रख सकते हैं और अपने Personal Professional brand को linkdin पर रख सकते हैं।

Customer रिलेशनशिप का निर्माण और निभाने के लिए जो sale के Display को बढ़ाते हैं।

सबसे पहले, हम सबसे अच्छी संभावनाओं को Search के लिए Lead Builder का उपयोग करेंगे।

Sales Navigator Filter कैसे करें?

Linkedin-Sales-Navigator-Features-in-Hindi-2

यह advanced Search equipment को 20 से अधिक Filter, जैसे Keywords, Company geography, और Title का उपयोग करके Linkedin network को Search करके देता है, आप देख सकते हैं कि Search results में वर्तमान Companies की Position, कार्यकाल और Geography सहित प्रत्येक विवरण के लिए प्रासंगिक विवरण प्रदान किए गए हैं।

**Create Sales navigator filters image**

आपके Search मानदंडों के आधार पर, आपको कोई Gold नहीं मिला।

वह एक ठोस संभावना की तरह दिखता है इसलिए आप उसे Lead के रूप में Save करते हैं। यह लीड्स आप माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल में एक्सपोर्ट कर सकते हैं एक्सल फाइल के रूप में।

आपकी Lead List Privatization है और किसी को पता नहीं चलेगा।

अब जब वह एक लीड के रूप में save हो गया, तो आपको उसके बारे में अपने Sales navigator home page पर Update मिलेगा।

आपको पता चलेगा कि जब उसने अपडेट में बदलाव किए हैं तो jobs को अपने Network में किसी अन्य person के साथ Connect करें या group Discussion शुरू करें।

किसी की कंपनी Solar Slash Interesting नहीं लगती।
और आप उस कंपनी में कुछ अन्य Lead ढूंढना चाहते हैं।

Account page पर company के नए Update, news में परिवर्तन और अन्य लोगों द्वारा बताए गए अन्य लोगों को दिखाया गया है जो आप तक पहुंच सकते हैं, Relevant जानकारी संग्रहीत कर सकते हैं और note और tag सुविधाओं का उपयोग करके अपने Accounts और Leeds को व्यवस्थित कर सकते हैं।

Lead Recommendations वे लोग हैं जो आपके सहेजे गए Lead के समान हैं, या आपकी Settings में sale वरीयताओं से similarity खाते हैं।

यदि आप Sales Team, Sales navigator team tools का हिस्सा हैं, तो आप Team Link connection देखेंगे।

Team Link स्वचालित रूप से आपके Linkdin Network का विस्तार करता है जो आपको दिखाता है कि कौन से सहयोगी आपको सही संभावनाओं और Accounts से जोड़ने में मदद कर सकते हैं।

अंत में, वापस Noah के लिए। मान लीजिए कि आप कंपनी की खबरों और Noah की गतिविधियों पर ध्यान दे रहे हैं और आपने तय कर लिया है कि अब उस तक पहुंचने का अच्छा समय है।

आप Noah की Profile पर जाकर देख सकते हैं जिसे आप सामान्य रूप से जानते हैं, फिर उस व्यक्ति से आपका परिचय कराने के लिए कहेंगे।

या आप mail में अपने क्रेडिट का उपयोग करके सीधे जानने के लिए भी पहुंच सकते हैं, Linkedin पर massege प्रणाली है।

जब आप करते हैं तो आप Sales navigator में search कि गई अंतर्दृष्टि के आधार पर massege को Personalized कर सकते हैं।

बस। अब आप जानते हैं कि सही buyer को कैसे target किया जाए, यह समझें कि वे क्या price रखते हैं और buy प्रक्रिया के दौरान व्यक्तिगत आउटरीच के साथ engage होते हैं।

सबसे सफल विक्रेता कम से कम 20 leads को बचाकर शुरू करते हैं, क्यों न आज ही पहले leads builder खोज की कोशिश करें।

No comments:

Post a Comment

Please do not Enter any violation link or spam link in comment box.

bhandara information in Hindi

इंडिया का प्रेक्षणीय स्थल महाराष्ट्र राज्य में भंडारा जिला कहां पर है।  Maharashtra state का भंडारा जिला यह एक प्रेक्षणीय स्थल है...